Loading...

IPL 2020 SRH VS DC: ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 3

आज आईपीएल सीजन 13 का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. इस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 2 मुकाबले जीत चुकी है और आत्मविश्वास से भरी हुई है. जबकि हैदराबाद की टीम अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है. दिल्ली की टीम अपनी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी और वहीं हैदराबाद की टीम इस मुकाबले को जीत के लिए अपना पूरा दमखम लगा देगी. शुरुआती दोनों मैचों में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार जज्बा दिखाया और जीत हासिल की.

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम वापसी करने की कोशिश करेगी.इस आईपीएल सीजन दिल्ली की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली की ओर से तेज गेंदबाज को कैगिसो रबाडा और एनरिक नार्जे नई गेंद से बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. जबकि अक्षर पटेल और अमित मिश्रा रविचंद्रन अश्विन की अनुपस्थिति में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश कर रहे हैं. वही शिखर धवन और पृथ्वी शॉ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में अहं भूमिका निभा रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स की टीम से सभी को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.

जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मध्यक्रम कमजोर कड़ी है. टूर्नामेंट में हैदराबाद की टीम को पहली जीत दर्ज करनी है तो वार्नर और बेयरस्टॉ के अलावा दूसरे बल्लेबाजों को भी योगदान देना होगा. आज हैदराबाद की टीम खुद को मजबूत करने के लिए मोहम्मद नबी की जगह केन विलियमसन को शामिल कर सकती है. राशिद खान हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन उन्हें दूसरे गेंदबाजों से समर्थन नहीं मिल रहा है. यदि हैदराबाद की टीम को मैच में जीत हासिल करनी है तो उसके गेंदबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

Loading...

डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, विजय शंकर, विराट सिंह, मिशेल मार्श, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इनरिच नॉर्टजे, आवेश खान, कगीसो रबाडा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.