Loading...

IPL 2020: RCB से मिली हार के बाद मुंबई को लगा जोर का झटका, अंकतालिका में धड़ाम से गिरी रोहित की टीम

0 4

आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम को तीसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों करारी शिकस्त मिली. इस मैच में दोनों टीमों ने बराबर बराबर स्कोर बनाया था और मैच का नतीजा टाई हो गया. जिसके बाद सुपर ओवर कराया गया. सुपर ओवर में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बाजी मार ली और रोहित की टीम मुकाबला हार गई.

इस हार के साथ मुंबई की टीम को करारा झटका लगा है. मुंबई की टीम अंक तालिका में काफी नुकसान हुआ है. बता दें कि अंक तालिका में मुंबई इंडियंस की टीम टॉप 4 से भी बाहर हो गई है. मुंबई की टीम ने इस आईपीएल सीजन में अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें से वह केवल एक मैच जीती है और दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा. इसी वजह से मुंबई की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. आरसीबी ने 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं और उसके 4 अंक हैं. अंक तालिका में शीर्ष पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है. जबकि दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है. बता दें कि धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में सातवें पायदान पर पहुंच गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.