Loading...

IPL RCB vs MI: 99 रन बनाने वाले ईशान किशन को सुपर ओवर में क्यों नहीं भेजा बल्लेबाजी करने, हार के बाद रोहित शर्मा ने बताई वजह

0 4

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेला गया मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस रोमांचक मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. लेकिन दोनों टीमों ने 20-20 ओवर में 201 रन बनाए. इस तरह यह मैच टाई हो गया, जिसके बाद नतीजा निकालने के लिए सुपर ओवर खेला गया.

बता दें कि मुंबई की तरफ से इस मैच में इशान किशन ने 58 गेंदों में 99 रन की तूफानी पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 9 छक्के और दो चौके भी लगाए थे. लेकिन फिर भी रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए ईशान किशन को नहीं भेजा. रोहित का यह फैसला सबके लिए चौंकाने वाला था. हालांकि मैच के बाद रोहित ने इसके पीछे की वजह बताई.

रोहित ने मैच हारने के बाद कहा- यह क्रिकेट के लिहाज से एक शानदार मैच था. हम शुरुआत में मैच में नहीं थे, लेकिन मुझे विश्वास था कि हम 200 रनों के लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं, क्योंकि हमारी टीम में कई पावर हिटर बल्लेबाज हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि आरसीबी ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से वह जीत गए.

रोहित ने आगे कहा कि किशन शुरुआत में अच्छे से नहीं खेल पा रहा था. हालांकि बाद में उसने अच्छी बल्लेबाजी की. हम पोलार्ड और किशन की वजह से मैच में इतने करीब आ पाए. किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए ना भेजने पर रोहित ने कहा कि हमने पहले सोचा था कि किशन को सुपर ओवर में बल्लेबाज़ी के लिए भेजेंगे. लेकिन इतनी देर बल्लेबाज़ी करने की वजह से वह फ्रेश महसूस नहीं कर रहा था. इसीलिए हमने हार्दिक को भेजा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.