Loading...

धन और खुशी का प्रतीक शुक्र ने बदली राशि, इन तीन राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले

0 591

आज 28 सितंबर और मंगलवार का दिन है. आज अश्वनी शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज शुक्र अपनी राशि बदलने जा रहे हैं, आज रात 1:02 पर शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और 23 अक्टूबर तक इसी राशि में रहेंगे. शुक्र का अर्थ शुद्धता और स्वच्छता से है.जिसकी दिशा पूर्व है. शुक्र वृषभ और तुला राशि का स्वामी है.

शुक्र को लाभ दाता ग्रह माना जाता है. यह नवग्रहों में छठवां ग्रह है. शुक्र को धन और खुशी का प्रतीक माना जाता है. शुक्र के राशि बदलने से तीन राशि वाले जातकों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. इनके जीवन में खुशियां ही खुशियां होंगी. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. आज का दिन तीन राशि वाले लोगों के लिए आर्थिक रूप से बहुत ही अच्छा रहेगा. अन्य नौ राशि वाले जातकों को आप थोड़ी बहुत परेशानियां हो सकती हैं.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों की धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आज आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. आपके हर कार्य की सराहना होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. मंदिर में दूध का दान करने से आपके यश और वैभव में बढ़ोतरी होगी. आज आपको व्यापार में धन लाभ के योग बन रहे हैं.

Loading...

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को शुक्र के राशि परिवर्तन से लाभ होगा. आज आपकी नई संपत्ति में धन निवेश कर सकते हैं. आपको आज व्यापार में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. संतान की ओर से आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है- आज पूरे दिन आपको धन लाभ का योग बना रहेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों को शुक्र के गोचर से विशेष लाभ होने वाला है. आपको हर प्रकार के सुख की प्राप्ति होगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. आर्थिक रूप से आपकी बढ़ोतरी होगी. आपको आपकी मेहनत का विशेष फल मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.