Loading...

दुनिया के वो अनोखे रेस्टोरेंट, जहां कराई जाती है चुपके से एंट्री- पहनने को मिलती है भेड़ की खाल

0 3

जब भी हम बहुत ज्यादा बोर हो जाते हैं। तो बाहर जाकर अपना मूड फ्रेश करते हैं। कोई कैफ़े जाना पसंद करता है तो कोई रेस्टोरेंट जाना पसंद करता है हालांकि हम सभी लोग अपने स्वाद के अनुसार ही रेस्टोरेंट का चयन करते हैं। लेकिन सोचिए तब क्या होगा जब रेस्टोरेंट में जाएं और आपको एक अंधेरे कमरे में बैठा दिया जाए और या फिर बर्फ की टेबल पर आपको खाना परोसा जाए। तो आप किस तरह किस चीज को महसूस करेंगे। आइए हम आपको बताते हैं दुनिया के एक अजीबोगरीब रेस्टोरेंट के बारे में।

अगर आप ट्रैकिंग और एडवेंचर ट्रैवलिंग के शैकीन हैं तो यह रेस्टोरेंट आपके लिए बेहतरीन जगह है।इस रेस्टोरेंट तक पहुंचने के लिए आपको घने जंगलों से होकर जाना पड़ेगा। जो लोग इस रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं उनकी आंखों के सामने ही शेफ मैन कोर्स तैयार करता है। यह 24 लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं।

यह शंघाई में मौजूद एक रहस्यमयी बिल्डिंग है, जिसका पता किसी को नहीं मालूम है। यह हर शाम मेहमानों के लिए 20 कोर्स मेन्यू तैयार करता है जो लोग इस रेस्टोरेंट में जाना चाहते हैं उन्हें एक निर्धारित जगह पर बुलाया जाता है। उसके बाद लोगों को गुप्त तरीके से रेस्टोरेंट में ले जाया जाता है यहां के डाइनिंग हॉल में किसी तरह की कोई सजावट नहीं है। यह जाने के लिए लोगों को 4 महीने पहले से बुकिंग करानी पड़ती है।

अगर आप बर्फ से प्यार करते हैं तो यह रेस्टोरेंट आपके लिए शानदार जगह है। यहां फर्नीचर से लेकर सजावट तक सभी चीजें बर्फ से बने हुए हैं। हालांकि इसकी चेयर पेड लगाए बनाएं गए हैं। अगर आपको कुछ ज्यादा ठंड लगती है तो वहां आपको भेड़ की खाल से बनी जैकेट मिल जाएगी।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.