Loading...

बढ़ते खर्च ने अगर बिगाड़ दिया है बजट तो आज ही, आजमाएं ये खास वास्तु टिप्स

0 28

घर का बढ़ता कर्ज अक्सर लोगों को चिंता में डाल देता है। कई बार तो समझ ही नहीं आता कि अचानक से खर्च कैसे बढ़ गया। वास्तु ज्ञान के मुताबिक घर का वास्तु अनुसार घर में रहने वाले लोगों पर प्रभाव डालता है। और इसका असर स्वास्थ्य कारोबार देखने को मिलता है खासतौर पर जब चलती है तो उसका असर देखने को मिलता है।

घर की तिजोरी के दरवाजे पर कमल पर बैठी हुई सफेद हाथियों के सूंड से नहलाई जाती हुई लक्ष्मीजी की तस्वीर लगाएं इससे घर में हमेशा धन की वृद्धि होती है। कहीं पर पानी का नल खुला होने से वास्तु दोष उत्पन्न होता है कहते हैं कि जिस प्रकार घर के नल से पानी व्यर्थ बहता है। उस प्रकार आपका पैसा भी व्यर्थ जाता है।

वास्तुशास्त्र के अनुसार टॉयलट के दरवाजे हमेशा बंद करके रखने चाहिए। घर के दरवाजे बंद करते वक्त इस बात का ध्यान रखें की दरवाजा आवाज ना करें।
ऐसे में इस परिवार के लोगों को अपने क्षेत्र में नुकसान उठाना पड़ता है।

जिस कमरे में आप पैसे रुपए और ध्यान रखते हैं वहां भूलकर के भी झाड़ू ना रखें। इससे धन की कमी हो जाती है।

Loading...

तिजोरी के कमरे का हल्का पीला रंग होना चाहिए। कमरे का लाल रंग नीला रंग नहीं होना चाहिए तिजोरी पर उसे बुरा प्रभाव पड़ता है। घर में लक्ष्मी माता का
हो उसके लिए घर के बाहर का हिस्सा हमेशा साफ रखें, वहां कबाड़ गंदगी जमा न होने दें । ऐसा करने से आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.