Loading...

IPL 2020 Orange Cap: मयंक के शतक के बाद हुआ बड़ा उलटफेर, देखें ऑरेंज कैप के 5 प्रबल दावेदार

0 3

अब तक आईपीएल सीजन 13 में 9 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आज आईपीएल सीजन 13 का 10वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. अब तक खेले गए आईपीएल के मैच में लगभग सभी मैचों में बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया है. पंजाब के कप्तान के राहुल ने आईपीएल सीजन 13 का पहला शतक लगाया, जबकि मयंक अग्रवाल ने दूसरा.

आईपीएल में जो बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाता है उसके सिर पर ऑरेंज कैप सजती है. राजस्थान और पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में रन बनाने के मामले में केएल राहुल सबसे आगे निकल गए हैं और उनके पास इस समय ऑरेंज कैप है. इस आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में पंजाब के बल्लेबाज का बोलबाला है.

इस आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज केएल राहुल है, जिन्होंने अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और 222 रन बनाए हैं. इस दौरान राहुल ने 132 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. लिस्ट में दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के ही बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हैं, जिन्होंने 2 मैचों में 221 रन बनाए हैं. वह पंजाब टीम के कप्तान राहुल से केवल 1 रन पीछे हैं.

तीसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस है, जिन्होंने 3 मैचों में 173 रन बनाए हैं. इसमें फाफ डू प्लेसिस के 2 अर्धशतक भी लगाए हैं. जबकि लिस्ट में चौथे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन हैं, जिन्होंने 2 मैच में 159 रन बनाए हैं. पांचवे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ हैं, जिन्होंने 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.