Loading...

निकोलस पूरन ने बरसाए चौके-छक्के, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट

0 4

आईपीएल 2020 का नौवां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए और चौके-छक्कों की बरसात कर दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान को जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसको राजस्थान की टीम ने 3 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया.

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने अर्धशतक लगाया तो मयंक अग्रवाल ने शानदार शतकीय पारी खेली. हालांकि निकोलस पूरन ने भी अंतिम गेंदों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. निकोलस पूरन इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. उन्होंने 8 गेंदों में 25 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने एक चौका और 3 छक्के लगाए.

बता दें कि निकोलस पूरन की आक्रामक पारी के बाद जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. दरअसल, जोफ्रा आर्चर ने 6 साल पहले ही निकोलस पूरन के बारे में भविष्यवाणी कर दी थी कि वह एक दिन ऐसी बल्लेबाजी करेंगे और रविवार को शारजाह में राजस्थान के विरुद्ध मैच में ऐसा ही नजारा देखने को मिला.

Loading...

निकोलस पूरन पारी के अंतिम ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे जिसमें उन्होंने 2 छक्के और एक चौका लगाया. हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है, जब जोफ्रा आर्चर का कोई पुराना ट्वीट सामने आया हो. इससे पहले भी उनके कई पुराने ट्वीट सामने आते रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.