Loading...

IPL 2020: संजू सैमसन ने खेली तूफानी पारी, फिर दिया चयनकर्ताओं को जवाब, बोले- 10 साल का क्रिकेट बाकी, सब झोंक दूंगा

0 4

राजस्थान और पंजाब के बीच रविवार को खेला गया मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में राजस्थान को जीत के लिए 224 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने 3 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. राजस्थान की जीत के हीरो संजू सैमसन रहे जिन्होंने 42 गेंदों में 85 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके लगाए. संजू सैमसन को लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला है.

बता दें कि संजू सैमसन ने मैदान पर आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया था. संजू सैमसन ने स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर 22 गेंदों में अर्धशतकीय साझेदारी निभाई. 8.5 ओवर में ही टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंच गया. संजू सैमसन ने 27 गेंदों में ही अर्धशतक पूरा कर लिया था. बता दें कि संजू सैमसन ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर एक बार फिर से चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया.

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि संजू सैमसन प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और उन्हें टीम में मौके मिलने चाहिए. लेकिन चयनकर्ताओं ने संजू सैमसन को एक-दो मौके दिए हैं जिसमें भी उन्हें बेंच पर ही बैठाया जाता गया है. गौतम गंभीर-शेन वॉर्न जैसे खिलाड़ियों ने भी इस पर हैरानी जताई कि संजू सैमसन को क्यों नहीं खिलाया जा रहा. लेकिन संजू सैमसन ने आईपीएल 2020 में लगातार दो बेहतरीन पारियां खेलकर चयनकर्ताओं को जवाब दिया है. मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा- मेरे अंदर अभी 10 साल का क्रिकेट बाकी है और मैं अपना सब कुछ झोंक देना चाहता हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.