Loading...

IPL 2020: टूटने से बाल-बाल बचा युवराज सिंह का बड़ा रिकॉर्ड, सिक्सर किंग ने ली राहत की सांस

0 4

आईपीएल 2020 का नौवां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जो बहुत ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में पंजाब ने राजस्थान को जीत के लिए 224 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था, जिसको राजस्थान की टीम ने 3 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. राजस्थान की तरफ से इस मैच में राहुल तेवतिया और संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ पारी खेली. राहुल तेवतिया ने इस मैच में 18वें ओवर में 5 छक्के जड़े.

राहुल तेवतिया ने ओवर की पहली, दूसरी, तीसरी, चौथी और छठवीं गेंद पर छक्का लगाकर पंजाब के मुंह से जीत छीन ली. राहुल तेवतिया की बेहतरीन पारी की बदौलत ही राजस्थान की टीम पंजाब को हराने में कामयाब हो पाई. बता दें कि इस मैच में युवराज सिंह का रिकॉर्ड टूटने से बाल-बाल बचा. अगर राहुल तेवतिया एक ओवर में छह छक्के जड़ देते तो वह युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते.

युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया की बेहतरीन पारी को लेकर उन्हें बधाई दी. युवराज ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया- राहुल तेवतिया न भाई न. शुक्रिया एक बॉल मिस करने के लिए. क्या खेल खेला है आपने. राजस्थान को इस शानदार जीत के लिए बधाई. बता दें कि युवराज सिंह के नाम T-20 में एक ओवर में लगातार छह छक्के जड़ने का रिकॉर्ड है. युवराज ने 2007 के टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मैच में यह कमाल किया था. युवराज के अलावा सभी बल्लेबाजों ने यह रिकॉर्ड स्पिनरों के खिलाफ बनाया है. लेकिन युवराज सिंह ने यह रिकॉर्ड इंग्लैंड के तेज गेंदबाज के विरुद्ध बनाया था.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.