Loading...

IPL 2020: राजस्थान और पंजाब के बीच हुए मैच में बने कुल 449 रन, लेकिन नहीं टूटा यह रिकॉर्ड

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन का नौवां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने शानदार जीत दर्ज की और कई रिकॉर्ड बना डाले. बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से कुल मिलाकर 449 रन बने. लेकिन फिर भी आईपीएल में एक मैच में सबसे ज्यादा रन का रिकॉर्ड नहीं टूट पाया.

बता दें कि इस मैच में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 2 विकेट के नुकसान पर 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं मयंक अग्रवाल ने शतक लगाया. पंजाब से मिले लक्ष्य के जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी धुआंधार बल्लेबाजी की. राजस्थान की टीम ने 3 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य पूरा कर लिया. राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 85 रन की पारी खेली तो वहीं राहुल तेवतिया ने 53 रन बनाए.

बता दें कि आईपीएल में एक मैच में सबसे ज्यादा रन 2010 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में बने थे. इस मैच में दोनों टीमों ने कुल मिलाकर 469 रन बनाए थे. जबकि इस मामले में दूसरे नंबर पर कोलकाता और पंजाब के बीच हुआ मुकाबला है, जो 2018 में खेला गया था, जिसमें दोनों टीमों की तरफ से कुल मिलाकर 459 रन बने थे. तीसरे नंबर पर 2017 में मुंबई और पंजाब के बीच खेला गया मैच है, जिसमें 453 रन बने थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.