Loading...

चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखी ये खास पोस्ट

0 5

आज भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का जन्मदिन है. आज धनश्री अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. धनश्री का जन्म 27 सितंबर, 1996 को यूएई में हुआ था. धनश्री के जन्मदिन पर चहल ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की. जिसमें चहल अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. हालांकि इस खास मौके पर चहल धनश्री के साथ नहीं है. क्योंकि वह वर्तमान में यूएई में खेले जा रहे आईपीएल में व्यस्त हैं. चहल विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी का हिस्सा है.

बता दें कि आरसीबी की टीम को हैदराबाद के विरुद्ध खेले गए पहले मैच में जीत दिलाने में चहल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और चहल को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए चहल ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे लव, भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे. इसको खूब इंजॉय करो, मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है. आई लव यू. इस पोस्ट के चहल ने केक और लव वाला इमोजी भी शेयर किया.

जानकारी के लिए बता दें कि 8 अगस्त को धनश्री वर्मा से सगाई कर युजवेंद्र चहल ने सभी को चौंका दिया था. किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि चहल ऐसा कुछ करने वाले हैं. चहल ने रोका सेरेमनी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. धनश्री ने भी सोशल मीडिया पर फंक्शन की फोटो शेयर कर सभी को इस बात की जानकारी दी थी.

धनश्री के करियर की बात करें तो उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई की है. लेकिन पैसे से धनश्री एक यूट्यूब पर है और अपने यूट्यूब चैनल पर वह बॉलीवुड गानों को रीक्रिएट करती है. साथ ही वो डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती रहती है. यूट्यूब पर लाखों की संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं. धनश्री के डांस वीडियोज के व्यूज भी लाखों में है. धनश्री की खुद की डांस कंपनी भी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.