Loading...

IPL 2020: करीबी सदस्य की हुई मौत, लेकिन फिर भी CSK के लिए बल्लेबाजी करने उतरे शेन वॉटसन, जीत लिया फैंस का दिल

0 4

आईपीएल सीजन 13 का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. भले ही दिल्ली की टीम ने इस मुकाबले में जीत हासिल की हो. लेकिन इस मुकाबले के रियल हीरो सीएसके के स्टार क्रिकेटर शेन वॉटसन रहे. शेन वॉटसन ने मुकाबले से पहले अपने किसी करीबी को हमेशा के लिए खो दिया है. लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने सीएसके के लिए मैच खेला.

बता दें कि मैच से ठीक 1 दिन पहले शेन वॉटसन की नाती का देहांत हो गया था. इस दुखद घटना की जानकारी वॉटसन ने दी है. शेन वॉटसन ने कहा- मैं अपने घर और परिवार को प्यार भेजना चाहता हूं. मैं जानता हूं, मेरी नानी एक अद्भुत मां रही है. मेरा दिल वो रहा है. मैं इस बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं कि ऐसे समय में मैं अपने परिवार के साथ नहीं हूं.

इस आईपीएल सीजन वॉटसन कोई खास कमाल नहीं कर पाए है. उन्होंने इस आईपीएल सीजन 3 मैच खेले और केवल 53 रन ही बनाए हैं. लेकिन शेन वॉटसन नानी के निधन के बावजूद भी टीम के लिए अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूले और अगले ही दिन दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैदान पर उतरे. इस कारण वॉटसन के लिए फैंस के मन में सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया है.

Loading...

सोशल मीडिया पर फैंस शेन वॉटसन के बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें कह रहे हैं. बता दें कि इससे पहले डीन जोंस के निधन पर भी शेन वॉटसन काफी इमोशनल हो गए थे. उस समय वॉटसन ने कहा था कि मुझे विश्वास नहीं होता कि ऐसा शानदार व्यक्ति अब हमारे साथ नहीं है. मैं उन्हें बेहद करीब से जानता था. इस्लामाबाद के लिए खेलते समय 2 साल तक डीन जोंस मेरे कोच रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.