Loading...

जब तक मोदी हैं भारत-पाकिस्तान के बीच नहीं हो पाएगा क्रिकेट: शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान

0 4

भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते काफी समय से खराब हैं, इसी वजह से दोनों देशों के बीच क्रिकेट भी नहीं खेला जाता. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार भारत के साथ अपने क्रिकेट संबंधों को सुधारने की कोशिश कर रहा है. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि जब भारत सरकार से खेलने की अनुमति मिलेगी, तभी बीसीसीआई पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के बारे में विचार करेगी.

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अक्सर विवादित टिप्पणी करते रहते हैं. अफरीदी ने एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट खेलने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. अफरीदी द्वारा दिए गए बयान को एक पाकिस्तानी पत्रकार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

पत्रकार ने बताया कि अफरीदी चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान की टीमें आपस में क्रिकेट खेले. लेकिन वो यह भी जानते हैं कि दोनों देशों के बीच खराब हुए रिश्तों की वजह से फिलहाल ऐसा होने वाला नहीं है. अफरीदी ने कहा- पाकिस्तान की सरकार हमेशा से ही तैयार है. लेकिन मौजूदा भारत में जो हालात है, उसके मुताबिक तो वहां कोई भी मौका नहीं बनता, जिससे भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट रिश्ते बहाल हो सके. जब तक मोदी जी पावर में रहेंगे, मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी हो पाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.