Loading...

सहवाग ने लगाई मोदी जी से गुहार, बोले- आप ही समझाओ धोनी को

0 4

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना तीसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेला. इस मैच में दिल्ली की टीम ने चेन्नई को 44 रनों से हरा दिया. यह टूर्नामेंट में चेन्नई की टीम की दूसरी हार है. इससे पहले उसे राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध भी 16 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. चेन्नई की टीम अंकतालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है.

बता दें कि धोनी आईपीएल 2020 के मैचों में मध्यक्रम में नहीं, बल्कि निचले क्रम में बल्लेबाजी करने उतर रहे हैं. जबकि हर कोई उन्हें चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने की सलाह दे रहा है. लेकिन धोनी किसी की बात नहीं सुन रहे. इसी वजह से पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी पर नाराजगी जाहिर की और उन्होंने पीएम मोदी से भी गुहार लगाई.

सहवाग ने फेसबुक पर अपने खास शो पर कहा- चेन्नई की टीम मुश्किल में थी, लेकिन फिर भी थाला नहीं आए बैटिंग करने. ऐसा लग रहा है बुलेट ट्रेन आ जाएगी, लेकिन धोनी चौथे नंबर पर बैटिंग करने के लिए नहीं आएंगे. मोदी जी आप ही कुछ समझाओ इसे.

बता दें कि धोनी दिल्ली के विरुद्ध मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. तब तक 17 ओवर खेले जा चुके थे. चेन्नई की टीम की हार तय नजर आ रही थी. धोनी भी 12 गेंदों में 15 रन बनाकर चलते बने. जबकि इससे पहले वह राजस्थान और मुंबई के विरुद्ध मैच में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.