Loading...

सुरेश रैना ने किए मां वैष्णो देवी के दर्शन, फैंस बोले- आ जाओ वापस

0 5

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना शुक्रवार रात को कटड़ा पहुंचे. इसके बाद वह मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए रवाना हो गए. शनिवार सुबह सुरेश रैना मां वैष्णो देवी की दिव्य देवी आरती में भी शामिल हुए. माता के दर्शन के बाद वह भैरव घाटी पहुंचे, जहां उन्होंने भैरव बाबा के दर्शन किए. इसके बाद वे शनिवार सुबह लगभग 11:00 बजे कटड़ा वापस आ गए, जहां प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया.

सुरेश रैना ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. हालांकि उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह से पालन किया. वैसे सुरेश रैना इस समय यूएई में आईपीएल खेल रहे होते. हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ समय पहले ही अपना नाम वापस ले लिया और वह यूएई से भारत वापस आ गए.

पिछले कुछ दिनों से सुरेश रैना जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर हैं. उन्होंने 1 सप्ताह पहले इस केंद्रशासित प्रदेश के राज्यपाल मनोज सिन्हा और पुलि महानिदेशक दिलबाग सिंह से भी मुलाकात की थी. सुरेश रैना की अनुपस्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की हालत काफी खराब है. चेन्नई की टीम 3 में से 2 मुकाबले हार चुकी है. ऐसे में फैंस उनसे गुहार लगा रहे हैं कि वह आईपीएल में वापसी करें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.