Loading...

NCB ने किया धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ गांजा..

0 3
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से भी बॉलीवुड में आए दिन कई हैरान कर देने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। ऐसे में कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग्स के मामले भी बॉलीवुड में देखे जा रहे हैं। ऐसे में ड्रग्स इन मामलों में बॉलीवुड के कई बड़े सिलेट फर्स्ट चले जा रहे हैं। इसी कड़ी में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद एनसीपी ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।
सूत्रों की मानें तो क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर रेड के दौरान एनसीबी को एक अच्छी मात्रा में गांजा हासिल हुआ है।
ऐसी भी अधिकारी हो के एक दल ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को ड्रग्स के मामलों में पूछताछ के लिए उनके आवास से शुक्रवार को अपने कार्यालय लेकर ले जाया गया था। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी कि अधिकारियों का एक दल सुबह उठ नगर वर्सोवा में रवि के आवास पर पहुंचा था। जहां से उन्हें वाहन मैं बैठा कर साउथ मुंबई एनसीबी के कार्यालय ले जाया गया
Loading...

View this post on Instagram

#lifeofkp #girlfriend #loveher #enough said

A post shared by Kshitij Ravi Prasad (@kshitijraviprasad) on Jan 10, 2015 at 5:11am PST

बॉलीवुड में ड्रग्स की कथित इस्तेमाल संबंधी मामले में पूछताछ के लिए क्षितिज को एनसीपी के कार्यालय ले जाया गया था। गुरुवार को जब एनसीबी ने रवि के आवास पर छापा मारा गया। उस समय वहां नहीं मिले थे अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद रवि को शुक्रवार को एमटीवी जांच दल के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। रवि शहर से बाहर थे, वे शुक्रवार को सुबह अपने आवास पहुंचे जहां से उन्हें एजेंसी तक ले जाया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.