Loading...

IPL 2020: एक-दो नहीं पूरे 9 बल्ले लेकर यूएई आए हैं रोहित शर्मा, वजह जानकर होगी हैरानी

0 4

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध खेले गए मैच में 80 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और रोहित की पारी की बदौलत टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी. रोहित शर्मा ने बताया कि वो जब वो क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में खेलते हैं तब उनका बल्ला एक या दो महीने तक ही टिक पाता है. इसी वजह से रोहित शर्मा आईपीएल 2020 के लिए एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 9 बल्ले लेकर यूएई आए हैं.

रोहित शर्मा ने कहा- मेरा बल्ला लंबे समय तक टिक जाता है. मेरे हिसाब से 4 से 5 महीने तक. लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैं कौन-सा फॉर्मेट खेल रहा हूं. जब आप T-20 खेल रहे हैं तो आपको गेंद ज्यादा हिट करनी पड़ती हैं. कई तरह के शॉर्ट्स की प्रैक्टिस करनी पड़ती है. ऐसे में मुमकिन है कि आपका बल्ला टूट जाए.

रोहित का वीडियो मुंबई इंडियंस ने शेयर किया, जिसमें वह कह रहे हैं- खासकर अभी मुश्किल समय चल रहा है. हमें नहीं पता कि कोरियर वक्त पर पहुंचेगा या नहीं. इसीलिए मैं अपने साथ 9 बल्ले लाया हूं. बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेला था जिसमें उसे 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.