Loading...

बहुत ही कम दामों में करें Bajaj Pulsar और Yamaha FZ जैसी स्पोर्ट् बाइक्स की खरीद, इस वेबसाइट पर मिल रहा खास ऑफर..

0 6
जैसा कि आप सभी जानते हैं भारतीय युवाओं के बीच स्पोर्ट बाइक का क्रेज काफी देखने को मिलता है। ऐसे में बीएसएफ मानक द्वारा कई अपडेट किए गए हैं, जिससे बाइक की कीमत 8 से 15,000 रुपए तक बढ़ चुकी है ऐसे में स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 1 लाख रुपए तक पहुंच चुकी है।

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि हाई-फाई कीमतों के चलते लोग अपने मनपसंद स्पोर्ट बाइक को खरीदने में नाकाम होते हैं। इसी बीच शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट रूम के माध्यम से कई युवा सेकंड हैंड स्पोर्ट्स बाइक खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट के द्वारा बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे जैसी शानदार बाइक मात्र स्मार्टफोन की कीमतों में बेची जा रही है।
TVS Apache
Loading...
वेबसाइट पर आपको टीवीएस मोटर्स की शानदार बाइक अपाचे आरटीआर भी खरीदने को मिल रही है। आपको बता दें कि अपाचे आरटीआर 160cc इस वेबसाइट पर बेची जा रही है। उनकी अधिकारिक वेबसाइट द्वारा बताया गया है कि यह बाइक साल 2009 का मॉडल है जो कि अपने पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है। अब तक इस बाइक को 12,096 किलोमीटर चला जा चुका है, जिसकी कीमत 20,000 रुपए है।
Yamaha Fz
भारत में जापानी वाहन निर्माता कंपनी यामहा की शानदार कोई स्पोर्ट बाइक भी काफी मशहूर हैं, जिनमें से एक Yamaha FZ भी काफी प्रचलित है। आपको बता दें कि वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस बाइक का 2010 का मॉडल भेजा जा रहा है यह अपने पहले मालिक द्वारा भेजा जा रहा है, जिसकी कीमत 18,000 रुपए है। इस गाड़ी को अब तक 64,901 किलोमीटर चलाया जा चुका है।
Bajaj Pulsar 150 
TVS और Yamaha ही नहीं बल्कि बजाज की शानदार स्पोर्ट्स बाइक पल्सर भी इस वेबसाइट पर बेची जा रही है। आपको बता दें कि वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2008 का मॉडल है, जिसे अब तक 70,000 किलोमीटर चलाया जा चुका है। यह बाइक अपने चौथे मालिक द्वारा देखी जा रही है, जिसकी कीमत मात्र 15,000 रुपए है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.