Loading...

ड्रग चैट की बात को कबूलते हुए रकुल प्रीत ने किया खुलासा, कहा- रिया ही रखती थी उनके घर ड्रग्स..

0 6
इस बात से सभी वाकिफ हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में आए दिन नए-नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म जगत में ड्रग मामले भी काफी उफान पर है। बॉलीवुड पर नारकोटिक्स का कब्जा बुरी तरह हो चुका है। ड्रग मामले में सारा अली खान श्रद्धा कपूर दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत संगत कई सितारों का नाम सामने आया है। ऐसे में एनसीपी के इन खुलासों में  कई हैरान कर देने वाली बातें भी सामने आई है।
आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को एमसीबी के सामने रकुल प्रीत सिंह ने पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए। आपको बता दें कि एनसीपी के सामने बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच ड्रेस जाट मिलने की खबर सामने आई है। ऐसे में एनसीबी गेस्ट हाउस में रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई है। कुछ ही समय पहले दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट के बाद रकुल प्रीत सिंह की ड्रग चैट ब्यूरो को हासिल हुई, जिसके बाद एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ शुरू कर दी।
NCB से बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने अपने और रिया चक्रवर्ती कि ड्रग चैट को कबूल करते हुए कहा कि दोनों के बीच साल 2018 से ड्रग चैट को लेकर बात हुई थी। रकुल प्रीत ने बताया कि रिया ने चैट कर ड्रग्स मंगवाई थी। इतना ही नहीं, रकुल ने बताया कि दिया उनके घर ड्रग्स रखती थी। वैसे तो इस दौरान अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया।
Loading...
शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई है। ऐसी में पहले रखो से पूछताछ की गई और दोपहर बाद करिश्मा से भी पूछताछ की गई करिश्मा और दीपिका के ड्रग चैट में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका उसमें करिश्मा से ड्रग्स की मांग कर रही है और करिश्मा उन्हें ड्रग्स लाकर भी देती हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.