Loading...

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद खिलाड़ियों पर बरसे धोनी, अगले मैच से हो सकती है इन धुरंधरों की छुट्टी

0 4

आईपीएल 2020 के सातवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 44 रनों से हार मिली. इस मैच में चेन्नई की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. दिल्ली ने चेन्नई को जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य दिया था. लेकिन धोनी की टीम 131 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई. इसी के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

मैच में मिली हार से महेंद्र सिंह धोनी बेहद निराश नजर आए और उन्होंने टीम के खिलाड़ियों को काफी खरी-खोटी सुनाई. साथ ही धोनी ने यह भी संकेत दे दिए हैं कि अगले मैच से प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव हो सकते हैं और कुछ खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी हो सकती है. धोनी ने मैच के बाद कहा- दूसरी पारी में ओस नहीं गिरी और विकेट थोड़ा धीमा हो गया. हमें अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना होगा. हमारे पास 7 दिन हैं, अगले मैच के लिए इस दौरान हमें संतुलित टीम ढूंढनी होगी.

धोनी ने अपने गेंदबाजों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि हम एक अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दे रहे हैं. हम एक और गेंदबाज नहीं खिला सकते, जब तक बल्लेबाज अच्छा संकेत ना दें. रायडु को अगला मैच खेलना होगा इससे हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज खिलाने में मदद मिलेगी. धोनी ने अपनी टीम की खराब फील्डिंग पर भी बात की. धोनी ने कहा कि यहां लाइट थोड़ी अलग जगह लगी हुई हैं, इस वजह से थोड़ी परेशानी हुई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.