Loading...

IPL 2020: लगातार दूसरे मैच में मिली चेन्नई को हार, अंकतालिका में धोनी की टीम को हुआ बड़ा नुकसान

0 3

धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल-13 में लगातार दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. चेन्नई की टीम आईपीएल में अब तक तीन मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें से उसने केवल एक मुकाबला जीता है. जबकि दो मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा. चेन्नई की टीम ने इस सीजन में अपना तीसरा मुकाबला 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेला. इस मैच में उसे 44 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा. इसी के साथ चेन्नई की टीम अंकतालिका में काफी नीचे खिसक गई है.

चेन्नई की टीम की हार के बाद अंकतालिका में काफी फेरबदल हुआ है. चेन्नई की टीम के 2 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई की टीम का नेट रन रेट -0.840 का है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है जिसके 4 अंक हैं. आईपीएल 2020 की अंकतालिका में दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है, जिसके 2 अंक है और रन रेट 2.425 का है.

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंक तालिका में छठे नंबर पर है. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीती हैं. यह दोनों टीमें अंकतालिका में क्रमशः सातवें और आठवें नंबर पर बनी हुई हैं.

आईपीएल 2020 की अंकतालिका

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.