Loading...

ये बैंक दे रहा शानदार ऑफर! केवल 1 रुपया जमा कर घर ले जाएं अपनी पसंदीदा स्कूटी या बाइक, जानें पूरी स्कीम..

0 201
जैसा कि आप सभी जानते हैं आज के समय में हर एक युवा चाहता है कि उसका खुद का पर्सनल स्कूटर या बाइक उसके पास हो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस संक्रमण महामारी और लॉकडाउन के चलते देश के सभी ऑटो सेक्टर की हालत काफी बिगड़ी हुई है। अब ऑटो कंपनियां इस घाटे को फायदे में बदलने के लिए कोशिशों में जुटी हुई है।
त्योहारी सीजन में ऑटो कंपनियों के साथ में बैंक भी कई खास ऑफर देती नजर आ रही है। यदि इस त्योहार के सीजन में आप बाइक स्कूटी खरीदने का सोच रहे हैं तो फिर अल बैंक ने एक सुविधा अपने ग्राहकों के लिए जारी किया, जिसके अंतर्गत कोई सिर्फ 1 रुपए का पेमेंट करके टू व्हीलर खरीद सकता है।
आपको बता दें कि इस सुविधा का फायदा मात्र उन्हीं लोगों को मिल सकता है जो फेडरल बैंक के कस्टमर हैं और जिनके पास इस बैंक का डेबिट कार्ड है। इस डेबिट कार्ड के माध्यम से कस्टमर हीरोमोटोकॉर्प होंडा मोटरसाइकिल और टीवीएस मोटर के देशभर में मौजूद 947 शोरूम में से कहीं भी मात्र 1 रुपए का भुगतान करके अपना पसंदीदा टू व्हीलर अपने घर ले जा सकता है।
Loading...
इस स्कीम का फायदा आप ऑनलाइन माध्यम से भी उठा सकते हैं। फेडरल बैंक के अनुसार इसके लिए किसी तरह का कोई पेपर वर्क आपको नहीं करना होगा। यह प्रोसेस पूरी तरह ऑनलाइन होगा। किसी तरह की कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं वसूली जाएगी।
डेबिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई के भुगतान के लिए ग्राहक 3, 6, 9 या 12 महीने का विकल्प चुनकर अपना खुद का स्कूटर या बाइक 1 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।
यदि आप भी इस स्कीम का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको फेडरल बैंक के ग्राहक DC<space>EMI लिखकर 5676762 पर S.M.S भेजना होगा। इसके अलावा यदि आप चाहें तो 7812900900 पर मिस कॉल देकर भी सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। होंडा मोटरसाइकिल के स्कूटर या बाइक की खरीद पर फेस्टिव ऑफर के तहत आपको 5% कैशबैक भी दिया जा रहा है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.