Loading...

घर की इस खास दिशा में रखा हुआ कछुआ बनाएगा आपको अमीर, जानिए किस दिशा से घर में होती है बरकत

0 6

अपने जीवन में पैसों की तंगी से हर कोई छूटकारा पाना चाहता है। मगर कई बार लाख कोशिश करने के बावजूद भी जीवन में सफलता हाथ नहीं लगती है। इसकी वजह से शायद घर में मौजूद वास्तुदोष अपना काम कर रहे होते हैं। मगर इस वजह से चिंतित होने की जरूरत नहीं है आप चाहे तो कुछ आसान उपायों को करके भी घर के वास्तु दोषों से मुक्ति पा सकते है।

वास्तु के मुताबिक पीतल से बना कछुआ मछली घर में रखना बेहद शुभ होता है। ऐसे रखने से पैसों से संबंधित परेशानियों से निजात मिलता है।

पैसा हमेशा पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर घर में ही टिकता है। ऐसे में कोशिश करें कि घर का माहौल हमेशा सकारात्मक बनाए रखें। वास्तु के मुताबिक घर को नेगेटिव एनर्जी से दूर रखे हैं और उसके लिए आपको मेन गेट पर लक्ष्मी जी और कुबेर की फोटो लगाएं। ऐसा करने से घर में कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी।

अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगड़े की स्थिति बनी रहती है। वहां कभी भी पैसा नहीं टिकता है। ऐसे में घर परिवार को लड़ाई झगड़े से मुक्त रखने के लिए वास्तु देव की मूर्ति रखें या तस्वीर लगाएं। ऐसा करने से वास्तु दोष खत्म हो जाएंगे।

Loading...

कछुए को हमेशा उत्तर दिशा में ही रखना चाहिए। क्योंकि उत्तर दिशा को भी लक्ष्मी जी की दशा माना गया है। ऐसे स्थान पर अपने शत्रुओं का नाश होता है। ऐसा करने से व्यापार में सफलता मिलती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.