Loading...

IPL 2020: RCB की हार से निराश हुए विराट कोहली, इसे ठहराया दोषी

0 4

आईपीएल 2020 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध खेला, जिसमें उसे 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में मिली हार से विराट कोहली काफी निराश हैं. उन्होंने कहा कि वह अगले मैच में दमदार वापसी करेंगे. विराट कोहली ने मैच में मिली हार के कारण भी बताए.

विराट कोहली ने कहा- आज का मैच हमारे लिए अच्छा नहीं रहा. हम गेंदबाजी के दौरान हाफ मैच तक अच्छी स्थिति में थे. लेकिन फिर सब कुछ हाथ से निकल गया. हमारे लिए आज का दिन बेहद खराब था. हमने राहुल के कुछ कैच छोड़े, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा. अगर हम पंजाब को 180 रन पर रोक सकते तो शायद चेज करते समय उतना दवाब नहीं होता.

विराट कोहली ने कहा कि हमसे कई जगह गलतियां हुई. इस तरह की चीजें क्रिकेट के मैदान पर होती रहती हैं. यह खेल का हिस्सा है. विराट कोहली ने इस मैच में जोश फिलिप को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने भेजा था, जिस पर उन्होंने सफाई दी. विराट ने कहा कि फिलिप प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और उन्होंने बिग बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मैं तीन नंबर पर अच्छे से खेल सकता हूं. लेकिन हमारी रणनीति यह थी कि अगर फिलिप तीन नंबर पर जाकर तेज़ी से कुछ रन बना दें तो मैं और एबी डिविलियर्स आसानी से टीम को आगे ले जा सकते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हो सका.

बता दें कि इस मैच में राहुल की 132 रन की पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में विराट की टीम 106 रन पर ही ढेर हो गई और पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.