Loading...

IPL 2020: केएल राहुल का कैच छोड़ना कोहली को पड़ा भारी, टीम को मिली हार और सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

0 4

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच में भारत के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक विराट कोहली से बड़ी गलती हो गई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. विराट हमेशा कहते हैं कि अच्छी फिटनेस होगी तो अच्छी फील्डिंग होगी और टीम मैच जीतेगी. लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ.

विराट कोहली ने इस मैच में बहुत ही ज्यादा खराब फील्डिंग की. विराट कोहली ने इस मुकाबले में 2 आसान से कैच छोड़ दिए, जिस वजह से उनका जमकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है. बता दें कि केएल राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. उन्होंने अपनी पारी में 7 छक्के और 14 चौके लगाए.

Loading...

इस मैच में विराट कोहली ने राहुल को 2 बार जीवनदान दिया. जब केएल राहुल 82 रन पर थे, तब विराट कोहली ने उनका कैच छोड़ दिया. इसके कुछ देर बाद ही विराट कोहली ने केएल राहुल का एक और कैच छोड़ दिया जिस वजह से राहुल ने बड़ी पारी खेल डाली. विराट का यह कैच छोड़ना टीम को बहुत बड़ा भारी पड़ा और टीम हार गई. इस वजह से सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.