Loading...

शुक्र के महाराशि परिवर्तन से इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ, धन-संपदा में होगी वृद्धि

0 407

आज 25 सितंबर और शुक्रवार का दिन है. आज अश्वनी शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज दोपहर को शुक्र महाराशि परिवर्तन करने जा रहा है. शुक्र के राशि परिवर्तन का तीन राशि वाले जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. इनकी धन-संपदा और मान सम्मान में वृद्धि होगी. धन से जुड़ी सभी प्रकार की परेशानियां समाप्त होने लगेगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों को शुक्र के राशि परिवर्तन से आज विशेष लाभ होगा. आप पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहेगी. आपके जीवन में आ रहे उतार-चढ़ाव भी समाप्त होंगे और आपके जीवन में स्थिरता आएगी. घर से काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. सरकारी कर्मचारियों को आज कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है, इसका लाभ उठाएं.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों को आज आमदनी के नए नए स्त्रोत मिलेंगे. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. आप प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ते जाएंगे. व्यापार दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करेगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन कुछ विशेष तरक्की लेकर आएगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के आज सभी कार्य मन मुताबिक पूरे होंगे. हर कार्य में आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी. आज समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शादीशुदा लोगों का आज का दिन बहुत ही अच्छा है. लंबे समय से अधूरे पड़े कार्य आज पूरे होने के योग बन रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.