Loading...

शुक्ल योग के साथ ज्येष्ठा नक्षत्र, शुक्रवार को इन राशि के जातकों को होगा खास लाभ

0 13

आज 25 सितंबर शुक्रवार का दिन और अश्वनी शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज शुक्रवार के दिन शुक्ल योग के साथ-साथ ज्येष्ठा नक्षत्र भी लग रहा है. ज्येष्ठा नक्षत्र को ताबीज का प्रतीक चिन्ह माना जाता है. इस दृष्टि से ज्येष्ठा नक्षत्र के प्रतीक चिन्ह को रक्षा, सुरक्षा और प्रभुत्व के साथ जोड़कर देखा जाता है. आज का दिन तीन राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही लाभकारी रहेगा. इन्हें आज व्यापार में विशेष लाभ हो सकता है. अन्य 9 राशि वाले लोगों को आज थोड़ी बहुत दिक्कतें आ सकती हैं.

मेष राशि

आज मेष राशि वाले लोगों का दिन बेहतर रहेगा. आज आप अपनी वाणी पर संयम रखें, आपके सभी काम आसानी से बन जाएंगे. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. आज परिवार वालों के साथ दिन अच्छा बीतेगा. आज आपका पूरा दिन मुस्कुराते हुए व्यतीत होगा. ऑनलाइन व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही हितकारी है.

मिथुन राशि

Loading...

मिथुन राशि वाले लोगों के जीवन में कुछ बदलाव होने वाले हैं. पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी. विरोधी परास्त होगे. धन लाभ के योग बनेंगे. स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा. लंबे समय से व्यापार के क्षेत्र में की जा रही मेहनत रंग लाएगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही बेहतर बीतने वाला है. आज आप अपने समय का सदुपयोग कर पाएंगे और कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. धंधे में बढ़ोतरी होगी. धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि रहेगी. आज आपको ऑफिस में कोई बड़ा लाभ मिल सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.