Loading...

UP में बनने वाली फिल्म सिटी के लिए सिंगापुर की एक कंपनी ने की 1 करोड़ डॉलर के निवेश की घोषणा..

0 5
इस बात से तो आप सभी वाकिफ होंगे कि यूपी के मुख्यमंत्री ऑफिस में दिए गए बयान के अनुसार, सिंगापुर स्थित एक कंपनी विस्टा मीडिया के संदीप सिंह ने इस फिल्म सिटी के लिए एक करोड़ डॉलर का शुरुआती निवेश के साथ एक फिल्म एकेडमी स्थापित करने की राय सामने रखी है।
सिंगापुर की एक मीडिया कंपनी ने उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी में फिल्म एकेडमी स्थापित करने के लिए एक करोड़ डॉलर का शुरुआती निवेश करने का प्रस्ताव रखा है। एक आधिकारिक बयान के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है।
आपको बता दें कि बयान में कहा गया है कि यह प्रस्ताव नहीं फिल्म सिटी परियोजना को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ फिल्म निर्माता और कलाकारों की मंगलवार को हुई एक बैठक के दौरान लिया गया है। यह फिल्म सिटी नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर 1000 एकड़ के क्षेत्र में बनाई जाएगी।
Loading...
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बयान में कहा कि “राज्य सरकार की त्वरित कार्यवाही को फिल्म बिरादरी से तुरंत सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई है। कला निर्देशक नितिन देसाई ने मुंबई में स्थापित सेट की तर्ज पर एक पूरी फिल्म सिटी स्थापित करने का प्रस्ताव रखा है। उनका मानना है कि मुंबई फिल्म उद्योग के लगभग 80% टेक्निशियन और वर्कफोर्स उत्तर प्रदेश से हैं। इसलिए यहां सनसिटी बनने के बाद वर्कर्स को काफी उपलब्धता मिलेगी और कभी भी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।”
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.