Loading...

KKR के विरुद्ध मैच में जमकर गरजा रोहित का बल्ला, बने मैन ऑफ द मैच, धोनी-वॉर्नर को छोड़ा पीछे

0 3

आईपीएल 2020 के पांचवें मैच में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया. रोहित शर्मा ने इस मैच में 80 रन की बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम के स्कोर को 195 तक पहुंचाया. रोहित की इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम 46 रनों से मैच जीतने में कामयाब रही. बता दें कि रोहित शर्मा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. रोहित 18वीं बार आईपीएल में यह खिताब जीते हैं.

इसी के साथ उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और डेविड वार्नर को भी पीछे छोड़ दिया. दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में अब तक 17-17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता है. लेकिन रोहित ने सबको पीछे छोड़ दिया. इसी के साथ रोहित शर्मा आईपीएल में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच जीतने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए. जबकि आईपीएल में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच जीतने का रिकॉर्ड क्रिल गेल के नाम है, जिन्होंने 21 बार यह कमाल किया है. जबकि इस मामले में दूसरे नंबर पर एबी डीविलियर्स है जिन्होंने 20 बार यह खिताब जीता है.

आइपीएल में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

क्रिस गेल – 21

Loading...

एबी डिविलियर्स – 20

रोहित शर्मा – 18*

MS Dhoni – 17

डेविड वार्नर – 17

यूसुफ पठान – 16

रोहित शर्मा का आईपीएल में केकेआर के विरुद्ध यह सातवां अर्धशतक है. इसी के साथ रोहित आईपीएल में किसी एक टीम के विरुद्ध सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए. जबकि सुरेश रैना इस मामले में पहले नंबर पर हैं, जिनके आईपीएल में किसी एक टीम के विरुद्ध के विरुद्ध आठ अर्धशतक है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.