Loading...

KKR vs MI: अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है मजाक

0 4

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. हार्दिक पांड्या 19वें ओवर में आंद्रे रसेल की तीसरी गेंद पर हिट विकेट हो गए.

पांड्या बड़ा शॉट लगाना चाहते थे. इसी वजह से वह क्रीज के ज्यादा अंदर चले गए और उनका बल्ला विकेट पर लग गया, जिस वजह से बेल्स गिर गईं. इस वजह से हार्दिक पांड्या 13 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट हो गए. हार्दिक पांड्या आईपीएल में पहली बार इस तरह से आउट नहीं हुए हैं. इससे पहले 2008 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मैच में वह हिट विकेट हुए थे. इतना ही नहीं पिछले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मैच में भी हार्दिक पांड्या हिट विकेट हुए थे.

हार्दिक पांड्या इस सीजन में हिट विकेट होने वाले पहले बल्लेबाज हैं. जबकि इस तरह लीग में आउट होने वाले 11वें खिलाड़ी हैं. इसी वजह से हार्दिक पांड्या का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. भले ही हार्दिक पांड्या ने इस मैच में बड़ी पारी ना खेली हो, फिर भी मुंबई इंडियंस की टीम ने 49 रनों से जीत हासिल की.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.