Loading...

गुरुवार को व्यतीपात योग, त्रिपुष्कर योग के साथ लग रहा है खास नक्षत्र, ये राशि वाले हो जाएंगे मालामाल

0 13

आज 24 सितंबर और गुरुवार का दिन है. आज अश्वनी शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. आज गुरुवार को व्यतीपात योग के साथ-साथ त्रिपुष्कर योग भी लग रहा है. इस खास नक्षत्र में तीन राशि वाले लोगों को विशेष लाभ होगा. इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. मां लक्ष्मी की कृपा से इनके खुशियों में दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि होगी. आर्थिक परेशानियां भी समाप्त होंगी. आज का दिन बहुत ही शानदार बीतने वाला है. अन्य 9 राशि वाले जातकों को आज थोड़ी बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

वृषभ राशि

आज वृषभ राशि वाले लोगों का दिन शानदार बीतेगा. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे उसमें आपको सफलता ही मिलेगी. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

मिथुन राशि

Loading...

मिथुन राशि वाले लोगों का आज का पूरा दिन परिवारवालों के साथ खुशी-खुशी व्यतीत होगा. आज आपकी दिनचर्या में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं. यह बदलाव आपके लिए शुभ रहेंगे. व्यापार में चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों का आज भाग्य बुलंदियों पर रहेगा. आज आपको अचानक धन लाभ हो सकता है. आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. आज आप को पदोन्नति का लाभ भी मिल सकता है. आर्थिक पक्ष पहले से और अधिक मजबूत होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.