Loading...

जल्द ही WhatsApp में आने वाला है यह Multiple Device Support का खास फीचर, जानें पूरी खबर..

0 7

यह तो वह आप सभी जानते होंगे कि व्हाट्सएप भारत ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे ज्यादा प्रयोग किए जाने वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है। यह इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप यूजर्स के लिए अपनी का सर्विस में आए दिन कोई न कोई बदलाव करता ही रहता है। यदि आप WhatsApp का प्रयोग भी करतें हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है।

आपको बता दें कि व्हटसऐप पर जल्द ही एक नए खास फीचर्स मिलने जा रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से कंपनी अपने व्हाट्सएप एंड्रॉयड और व्हाट्सएप ios यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स कि कुछ टेस्टिंग कर रही थी जो कि अब जारी किए जाने वाले हैं। इनमें से कुछ फीचर्स पहले ही बीटा वर्जन में जारी किए जा चुके हैं।

थोड़े ही समय पहले व्हाट्सएप कंपनी द्वारा व्हाट्सएप डार्क मॉड और वॉइस और वीडियो कॉल की लिमिट मेंबर जुड़े थे। ऐसे में मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट नए एक बार फिर व्हाट्सएप में जोड़े जाने वाले हैं।
Loading...
Multiple device support
इनमें से पहले व्हाट्सएप से चल की बात की जाए तो पिछले कुछ महीनों से व्हाट्सएप कंपनी मल्टीपल डिवाइस सपोर्ट फीचर पर टाइपिंग कर रही थी। ऐसे में यह फीचर जल्द ही रोल आउट होने वाला है। अभी केवल व्हाट्सप्प यूजर्स डिवाइस पर अपनी व्हाट्सएप अकाउंट लॉगइन कर पाते हैं। वहीं दूसरे डिवाइस पर लॉगइन करने पर व्हाट्सएप पहले डिवाइस से अपने आप ही लगाओ हो जाता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.