Loading...

Jio लाया आपके लिए ये कुछ खास नए पोस्टपेड प्लान, 500 GB डेटा के साथ मिलेंगी कई खास फ्री सर्विस..

0 11
जैसा कि आप सभी जानते हैं आज के समय में जियो डिजिटल जो कि टेलीकॉम कंपनी रिलायंस द्वारा निर्मित है। इसका प्रचलन काफी बढ़ चुका है। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने मंगलवार को नए पोस्टपेड प्लान का ऐलान किया है। इसमें प्लान को जिओ पोस प्लस नाम से शुरू किया गया है।
कंपनी द्वारा बताया गया है कि नए जिओ पोस्टपेड प्लान में यूजेस को अच्छी कनेक्टिविटी और शानदार मनोरंजन के साथ-साथ बेहतरीन एक्सपीरियंस भी मिल सकेगा। बात की जाए नए जिओ के प्लान की तो आपको बता दें कि जिओ पोस प्लस प्लान में यूजेस को इनफ्लाइट कनेक्टिविटी सत्ता फैमिली प्लान सस्ते आईएसडी कॉल में ओटीपी कंटेंट भी प्राप्त होगा।
जहां तक जिओ पोस प्लस के फीचर्स की बात आती है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी आपको वक्त में प्राप्त होगा।
सस्ते फैमिली प्लान का कनेक्शन 250 रुपए की कीमत के साथ दिया जाता है। ग्राहकों के लिए इन फ्लाइट कनेक्टिविटी इंटरनेशनल वाईफाई इंटरनेट पर एक रुपए 20 मिनट और आईएससी पर 50 पैसे प्रति मिनट से शुरू होने वाले कॉलिंग की फैसिलिटी भी देता है।
इस प्लान को खरीदने की बात की जाए तो 399 रुपए से शुरू होने वाले इस जिओ पोस्टपेड प्लस प्लान में यूरोस्कोर 500GB तक डाटा कई सर्विस के साथ अमेरिका और यूएई में मुक्त इंटरनेशनल कॉल्स जैसे फायदे दिए जाते हैं।
जिओ पोस्टपेड प्लस के तहत 399 रुपए, 599 रुपए, 799 रुपए, 999 रुपए और 1,499 इन प्लान को खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि यह सभी पैक यूजर्स की जरूरत के हिसाब से अलग-अलग ऑफर और डाटा लिमिट के साथ दिए जाते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.