Loading...

MI vs KKR: रोहित शर्मा आज बना सकते हैं ये खास रिकॉर्ड, विराट और रैना के खास क्लब में हो जाएंगे शामिल

0 3

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना दूसरा मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध खेलेगी. पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन दूसरे मैच में रोहित शर्मा अपनी टीम को हर हाल में जीत दिलाना चाहेंगे. आज का मैच रोहित के लिए और भी ज्यादा खास होने वाला है. रोहित शर्मा आज एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं.

रोहित शर्मा आईपीएल में अब तक 4910 रन बना चुके हैं और अगर आज रोहित शर्मा 90 रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल में 5000 रन पूरे कर लेंगे. इसी के साथ रोहित, विराट कोहली और सुरेश रैना के खास क्लब में शामिल हो जाएंगे. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात करें तो यह रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम है, जो अब तक आईपीएल में 5426 रन बना चुके हैं. जबकि इस मामले में दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना हैं, जिन्होंने 5368 रन बनाए हैं.

बता दें कि रोहित शर्मा ने आईपीएल-13 के पहले मैच में 12 रन ही बनाए थे. लेकिन आज रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे. रोहित शर्मा ने 184 पारियों में 31.47 की औसत और 130.79 के स्ट्राइक रेट से यह रन बनाए हैं, जिसमें एक सेंचुरी और 36 हाफसेंचुरी शामिल हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.