Loading...

IPL 2020 CSK vs RR: राजस्थान के इस गेंदबाज ने 2 गेंदों में बना डाले 27 रन, जीत के बाद कही यह बात

0 4

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार को मैच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने 16 रनों से जीत हासिल की. इस मैच में राजस्थान की तरफ से स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं. दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारियों की बदौलत राजस्थान ने 200 से ज्यादा रन का स्कोर खड़ा कर दिया. लेकिन चेन्नई की टीम 200 रन ही बना पाई. बता दें कि राजस्थान की तरफ से अंतिम ओवर में जोफ्रा आर्चर ने 2 गेंदों में ही 27 रन बना डाले.

जोफ्रा आर्चर ने टीम की जीत के बाद कहा- जीतकर काफी अच्छा लग रहा है और शाहजांह का मैदान काफी शानदार है. यहां पर इससे ज्यादा कुछ सोचा नहीं जा सकता. इस मैदान पर स्पिन काम नहीं करेगी. मैं कहना चाहूंगा कि हमने अच्छी शुरुआत की है. जोफ्रा आर्चर ने आगे कहा- मैंने गेंदबाजी के दौरान वेरिएशंस का काफी अच्छे से इस्तेमाल किया. दूसरी पारी में काफी ओस थी. इस मैदान पर आने वाले मैच भी कुछ इसी तरह के होंगे.

बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने 8 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाए. उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की और 26 रन देकर एक विकेट भी हासिल किया. जोफ्रा आर्चर ने चेन्नई के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की गेंद पर अंतिम ओवर में 4 छक्के लगाए. बता दें कि जोफ्रा आर्चर ने एनगिडी की पहली गेंद पर छक्का लगाया. अगली गेंद पर आर्चर ने छक्का जड़ दिया. इसके बाद अगली गेंद नो बॉल हो गई, जिस पर आर्चर ने छक्का लगाया और उन्हें सात रन मिले. इसके बाद अगली गेंद नो बॉल थी, जिस पर आर्चर ने दोबारा छक्का लगाया. इसके बाद अगली गेंद वाइड थी. इस तरह जोफ्रा आर्चर ने 2 गेंदों में 27 रन बना डाले.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.