Loading...

IPL 2020: CSK के विरुद्ध संजू सैमसन ने खेली तूफानी पारी, कर ली केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी

0 4

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेला. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 16 रनों से जीत हासिल की. जीत के हीरो संजू सैमसन रहे, जिन्होंने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया. संजू सैमसन ने 32 गेंदों में 74 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस पारी में उन्होंने एक चौका और 9 छक्के लगाए. साथ ही स्टीव स्मिथ के साथ मिलकर संजू सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी निभाई.

संजू सैमसन ने चेन्नई के गेंदबाजों को जमकर धोया. उन्होंने महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. इसी के साथ वह राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए. संजू सैमसन ने मैच में केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. केएल राहुल ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच में 19 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ा था.

बता दें कि आईपीएल में जोस बटलर ही संजू सैमसन और केएल राहुल से कम गेंदों में अर्धशतक लगा पाए हैं. संजू सैमसन की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 217 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 200 रन ही बना सकी और 16 रनों से मैच हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.