Loading...

संजू सैमसन ने खेली ताबड़तोड़ पारी तो गौतम गंभीर ने चयनकर्ताओं पर साधा निशाना, बोले- अब करनी है किसी को बहस

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना. राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 7 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए. राजस्थान की तरफ से स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने शानदार पारियां खेली. संजू सैमसन ने 74 रन बनाए. बता दें कि संजू सैमसन की बेहतरीन पारी के बाद पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने उनकी जमकर तारीफ की.

संजू सैमसन ने अपनी पारी में 9 छक्के लगाए. उन्होंने स्मिथ के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी निभाई. गौतम गंभीर ने ट्विटर हैंडल पर संजू सैमसन की तारीफ में एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- संजू सैमसन न सिर्फ भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, बल्कि भारत के सर्वश्रेष्ठ युवा बल्लेबाज हैं. क्या कोई डिबेट करना चाहता है.

बता दें कि संजू सैमसन इससे पहले भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं और गौतम गंभीर उनकी तारीफ अक्सर करते रहते हैं. गौतम गंभीर ने तो संजू सैमसन को भारतीय टीम में जगह देने के लिए भी कई बार आवाज उठाई. बता दें कि संजू सैमसन ने महज 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. इसी के साथ वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.