Loading...

IPL 2020: RR के विरुद्ध मैच में लुंगी एनगिडी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

0 3

आईपीएल 2020 का चौथा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार को खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने चेन्नई को 16 रनों से हरा दिया. बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया. लुंगी एनगिडी ने इस मैच के आखिरी ओवर में 30 रन लुटाए थे और वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे ओवरों में शामिल हो गया.

लुंगी एनगिडी के ओवर की पहली 4 गेंदों पर जोफ्रा आर्चर ने छक्के लगाए, जिनमें से 2 नो बॉल थीं. जोफ्रा आर्चर ने अंतिम ओवर में 4 छक्के लगाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया. इसी के साथ लुंगी एनगिडी आईपीएल इतिहास के सबसे महंगा ओवर फेंकने वाले गेंदबाजों में शामिल हो गए. उनसे पहले यह रिकॉर्ड क्रिस जोर्डन के नाम था, जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 मैच में आखिरी ओवर में 30 रन लुटाए थे, जिसमें एक वाइड और एक नो बॉल भी शामिल थी.

इसी तरह से 2017 में राइजिंग पुणे जाएंट की ओर से अशोक डिंडा ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 30 रन लुटाए थे. आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा ओर 2011 में प्रशांत परमेश्वरन ने फेंका था. प्रशांत परमेश्वरन ने एक ओवर में 37 रन लुटाए थे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.