Loading...

बुध ने बदली अपनी चाल, इन राशियों के जीवन पर पड़ेगा सबसे ज्यादा प्रभाव

0 31

आज 23 सितंबर बुधवार का दिन और अश्वनी शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज बुध ने अपनी चाल बदली है. बुध के चाल बदलने से तीन राशि वाले जातकों पर सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा. इन्हें आने वाले समय में थोड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज शाम को बुध तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 28 नवंबर तक तुला राशि में ही रहेंगे. बुध मिथुन और कन्या राशि के स्वामी है. इसका असर दिमागी रूप से मेहनत करने वाले लोगों पर सबसे ज्यादा पड़ेगा. बुध का राशि परिवर्तन तीन राशि वाले लोगों पर सबसे ज्यादा प्रभाव डालेगा, जबकि अन्य 9 राशि वाले लोगों के लिए यह परिवर्तन सामान्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों को बुध के परिवर्तन से थोड़ी बहुत कठिनाइयां हो सकती हैं. आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है. किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ना आपके लिए अच्छा नहीं है. धन उधार देना आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. थोड़े समय तक संयम बनाए रखें.

वृषभ राशि

Loading...

वृषभ राशि वाले लोगों को धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है. आने वाले समय में परिस्थितियां अपने आप ठीक हो जाएंगी. व्यापार में थोड़े उतार-चढ़ाव हो सकते हैं. किसी कार्य को करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें और किसी भी अशुभ प्रभाव से बचने के लिए हाथ में चांदी का छल्ला अवश्य पहने.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. व्यापार के क्षेत्र में की जा रही कोशिशें सफल होने के योग बन रहे हैं. लेकिन आपको सावधानी से काम करने की आवश्यकता है. किसी भी प्रकार की धन हानि से बचने के लिए सोच समझकर निवेश करें, आपके लिए लाभकारी रहेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.