Loading...

शर्मनाक! बेटे की लालसा में अंधा हुआ एक बाप, शक के चलते चीरा अपनी गर्भवती पत्नी का पेट

0 6

लोग कहते हैं कि आज का जमाना बहुत बदल चुका है। अभी समाज में लड़के और लड़कियों में कोई अंतर नहीं है। लेकिन हाल ही में यूपी के बदायूं से एक ऐसी घटना सामने आई है। जो बेहद ही डरावनी है। आपको बता दें कि पन्नालाल नाम के एक युवक को बेटे की इतनी ज्यादा लालसा थी कि उसने अपनी पत्नी का पेट ही हाशिए से काट डाला। ताकि उसे पता चल पाएगी की पत्नी के गर्भ में बेटा है या बेटी।

आरोपी पांच बेटियों का पिता है और इस बार उसकी पत्नी छठी बार प्रेग्नेंट थी। लेकिन बेटे की लालसा उसके अंदर इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वह रिश्ता भूल गया खबरों की मानें तो आरोपी पन्नालाल को डर था कि कहीं छठी संतान भी बेटी न हो जाए। क्योंकि वह बेटा चाहता है इसलिए उसने अपनी पत्नी का पेट ही हाशिए से काट डाला।

हालांकि आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया गया है लेकिन पत्नी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई है और उसे अस्पताल ले जाया गया है। वहीं इस घटना के तुरंत बाद महिला के परिजन वहां पहुंचे हैं। उन्होंने पन्नालाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है उन्होंने बताया है कि वह पांच बेटियां होने के बाद भी पत्नी के साथ बहुत गंदा व्यवहार करता था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.