Loading...

IPL 2020: RCB ने जीत से किया आगाज तो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने जाहिर की अपनी खुशी

0 7

आईपीएल के 13वें सीजन का तीसरा मुकाबला विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मैच में आरसीबी ने 10 रनों से जीत हासिल की, जिससे आरसीबी की टीम का मनोबल काफी बढ़ गया है. पिछले सीजन में आरसीबी की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे पायदान पर रही थी.

आईपीएल 2020 में आरसीबी ने जीत से आगाज किया है. इस वजह से कप्तान कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और चहल के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए इंस्टा स्टोरी में लिखा- विनिंग स्टार्ट, आरसीबी. अनुष्का फिलहाल विराट के साथ दुबई में ही है. जल्द ही अनुष्का-विराट मम्मी पापा बनने वाले हैं. इस कपल ने दुबई पहुंचने के बाद ही यह गुडन्यूज सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी.

आरसीबी की जीत के हीरो चहल रहे जिन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. इस मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया, जो बिल्कुल गलत साबित हुआ. आरसीबी के बल्लेबाजों ने हैदराबाद के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. आरसीबी की तरफ से दो बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेली. आरसीबी के गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. हैदराबाद की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 2 गेंद शेष रहते हुए 153 रन बनाकर ढेर हो गई.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.