Loading...

IPL 2020: चहल के ओवर में पलटा मैच का पासा, जीता हुआ मुकाबला हार गई SRH

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन का तीसरा मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मैच में आरसीबी ने हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. लेकिन एक समय आरसीबी की टीम हारती हुई नजर आ रही थी. चहल के एक ओवर ने मैच का पासा पलट दिया. बैंगलोर की टीम को जीत हासिल करने में काफी मेहनत करनी पड़ी. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने हैदराबाद को 164 रन का लक्ष्य दिया.

आरसीबी की तरफ से देवदत्त ने 56 रन और डिविलियर्स ने 51 रन की पारी खेली. हालांकि हैदराबाद की टीम आरसीबी से मिले लक्ष्य के जवाब में 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ढेर हो गई. बता दें कि 16वें ओवर तक हैदराबाद की टीम मैच जीतती हुई नजर आ रही थी. लेकिन चहल के जादुई ओवर ने पासा पलट दिया. चहल के ओवर में पहले जॉनी बेयरस्टो आउट हो गए और अगली गेंद पर चहल ने विजय शंकर को भी पवेलियन भेज दिया. चहल ने इस मैच में 4 ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए.

चहल को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. बता दें कि हैदराबाद की तरफ से कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. मिशेल मार्श का चोटिल होना भी हैदराबाद की टीम के लिए नुकसानदायक साबित हुआ और टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. डेविड वॉर्नर भी इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 8 रन बनाकर आउट हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.