Loading...

IPL 2020: RCB से मिली हार से निराश हुए डेविड वॉर्नर, इसे ठहराया हार का जिम्मेदार

0 3

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हार झेलनी पड़ी. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार प्रदर्शन किया. इस हार से हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर बेहद निराश नजर आए और उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले मैच में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

पोस्ट मैच सेरेमनी में डेविड वॉर्नर ने कहा- आज के मैच में जो हुआ, हम उसे ठीक नहीं कर सकते. लेकिन हम अगले मैच के लिए तैयार हैं. हालांकि, इसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी. डेविड वॉर्नर ने अपने रनआउट को लेकर कहा- मुझे ठीक से याद भी नहीं है कि आखिरी बार मैं इस तरह से कब आउट हुआ था. इस तरह से आउट होना बहुत निराशाजनक है.

डेविड वॉर्नर ने मिशेल मार्श के चोटिल होने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि मिशेल मार्श काफी तकलीफ में दिख रहे थे. वह अपने पैर पर बिल्कुल वजन नहीं दे पा रहे हैं. उनका चोटिल होना हमारे लिए बहुत नुकसानदायक हो सकता है. लेकिन हमें उम्मीद है कि वह जल्दी ही फिट हो जाएंगे और वापसी करेंगे. बता दें कि इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को जीत के लिए 164 रन का लक्ष्य दिया था. लेकिन हैदराबाद की टीम 2 गेंद शेष रहते ही 153 रन बनाकर ढेर हो गई और 10 रनों से मैच हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.