Loading...

SRH vs RCB: ये पांच कारण रहे सनराइजर्स हैदराबाद की हार के जिम्मेदार, पहला कारण था सबसे बड़ा

0 3

आईपीएल के 13वें सीजन के तीसरे मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया. इस मैच में हैदराबाद के कप्तान ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी के लिए चैलेंज किया. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य रखा. लेकिन हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ढेर हो गई. इस मैच में हैदराबाद की टीम से कई गलतियां हुईं, जो हार का कारण बनीं.

देवदत्त पडीक्कल को दिए दो जीवनदान

देवदत्त पडीक्कल आरसीबी की तरफ से ओपनिंग करने आए और उन्हें शुरुआत में ही दो जीवनदान मिल गए. राशिद खान और अभिषेक शर्मा ने देवदत्त का कैच ना छोड़ा होता तो शायद आरसीबी की टीम मैच नहीं जीत पाती. देवदत्त ने मैच में 56 रन की बेहतरीन पारी खेली.

मिशेल मार्श का चोटिल होना

Loading...

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बेहतरीन गेंदबाज मिशेल मार्च चोटिल हो गए और अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए, जिस वजह से आरसीबी के विरुद्ध हैदराबाद की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर हो गई.

पावर प्ले में विकेट ना मिलना

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, जिस वजह से हैदराबाद को पावर प्ले में कोई भी विकेट नहीं मिला.

गलत समय पर बेयरस्टो का आउट होना

जॉनी बेयरस्टो हैदराबाद के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन 15.2 ओवर में 61 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद हैदराबाद की टीम मुश्किल में आ गई.

डेथ ओवर्स में तांस के पत्तों की तरह ढह गई सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 18 गेंदों में केवल 29 रन की जरूरत थी और 3 विकेट बचे थे. लेकिन उसके विकेट गिरते रहे, जिस वजह से टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 153 रन पर ही ढेर हो गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.