Loading...

22 सितंबर को मंगल कर चुका है मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्यादा असर

0 31

आज 22 सितंबर मंगलवार का दिन और आश्विन शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज मंगल मृगशिरा नक्षत्त्र में प्रवेश कर चुका है. 23 तारीख तक मंगल ग्रह मृगशिरा नक्षत्र में ही रहेगा. इसके बाद आद्रा नक्षत्र में प्रवेश करेगा. मंगल के मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने से संसार में काफी परिवर्तन आएगा. मृगशिरा नक्षत्र का स्वामी मंगल है, इससे सूर्य को बल मिलेगा. मंगल का गोचर चार राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा. चार राशि वाले जातकों को लाभ ही लाभ होगा. आर्थिक स्थिति में भी तेज गति से परिवर्तन होंगे. अन्य 8 राशि वाले जातकों के लिए यह गोचर सामान्य रहने वाला है.

मेष राशि

मेष राशि वालों पर इस गोचर का विशेष प्रभाव रहेगा. आपके सभी कार्य समय से पूरे होंगे. यह गोचर आपको उत्तम फल देगा. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी दूर हो जाएंगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यापार में भी तेज गति से परिवर्तन होंगे. आर्थिक स्थिति सुधरती जाएगी.

धनु राशि

Loading...

धनु राशि वाले लोगों को लाभ ही लाभ होगा. आप सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ने लगेंगे. नई-नई खुशियां आपके दरवाजे पर दस्तक देंगी. नौकरी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. मंगल का गोचर आपके जीवन में परिवर्तन लेकर आएगा. आपको व्यापार में विशेष लाभ के योग बन रहे हैं. खास तौर पर कपड़ा उद्योग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों को आज व्यापार में कोई बड़ा अवसर मिल सकता है. कारोबार में तेजी से तरक्की होगी. आप बुलंदियों को छूएंगे. आप अपनी मेहनत के द्वारा समाज में मान-सम्मान हासिल करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.