Loading...

पहले मैच से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा करारा झटका, ये तीन दिग्गज CSK के विरुद्ध नहीं खेलेंगे मैच

0 3

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेलेगी. लेकिन इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स को करारा झटका लगा है. राजस्थान रॉयल्स के तीन बड़े खिलाड़ी पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. जोस बटलर ने रविवार को बताया कि वह क्वारंटाइन में होने की वजह से पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

बटलर का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें बटलर ने कहा- मैं क्वारंटाइन में वक्त गुजारने के कारण बदकिस्मती से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में अनुपलब्ध रहूंगा. मैं यहां अपने परिवार के साथ हूं. यह सुखद है कि रॉयल्स ने मुझे अपने परिवार को यहां साथ लाने दिया है. यह एक बड़ी मदद है.

बता दें कि स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे. इसी वजह से स्मिथ आईपीएल के शुरूआती मैचों के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे. बेन स्टोक्स चेन्नई के विरुद्ध पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, क्योंकि वह अपने पिता के साथ क्राइस्टचर्च में हैं. बेन के पिता को ब्रेन कैंसर है, जिनका इलाज चल रहा है. यह तीन बड़े खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेलेंगे, जिससे टीम को बड़ा नुकसान हो सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.