Loading...

DC Vs KXIP: अंपायर की गलती की वजह से हारी पंजाब, सहवाग बोले- उन्हें ही दे दो मैन ऑफ द मैच

0 4

आईपीएल के 13वें सीजन का दूसरा मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हार का सामना करना पड़ा. निर्धारित 20-20 ओवर में मैच टाई हो गया, जिसके बाद सुपर ओवर खेला गया जहां दिल्ली की टीम ने बाजी मार ली. हालांकि दिल्ली की जीत पर सवाल उठ रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर और फैंस का आरोप है कि अंपायर की गलती की वजह से पंजाब की टीम को इस मैच में हार का मुंह देखना पड़ा.

दरअसल, अंपायर ने पंजाब के एक रन को शॉर्ट रन करार दिया. लेकिन स्लो मोशन रिप्ले में साफ साफ देखा जा सकता है कि यह शॉर्ट रन नहीं था. बता दें कि पंजाब की टीम को अंतिम 10 गेंदो पर जीत के लिए 21 रन बनाने थे. मयंक अग्रवाल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और पंजाब की जीत तय नजर आ रही थी. 19वें ओवर में कगिसो रबाडा गेंदबाजी करने आए. रबाडा की दूसरी गेंद पर अग्रवाल ने शानदार चौका लगाया.

अगली गेंद यॉर्कर थी, जिस पर मयंक अग्रवाल ने मिड-ऑन की तरफ शॉट खेला और 2 रन पूरे किए. दूसरे छोर पर क्रिस जॉर्डन बैटिंग कर रहे थे. लेकिन अंपायर नितिन मैंने इसे शॉर्ट रन करार दिया. उन्होंने दूसरे अंपायर से बातचीत कर कहा कि जॉर्डन ने अपना पहला रन पूरा करते समय बल्ला क्रीज के अंदर नहीं रखा. ऐसे में पंजाब को केवल एक ही रन मिल पाया.

Loading...

टीवी के स्लो मोशन रीप्ले में यह साफ देखा जा सकता है कि जॉर्डन का यह रन शॉर्ट रन नहीं था. 1 रन की कमी की वजह से मैच टाई हो गया और पंजाब की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. सहवाग अंपायर की गलती पर काफी भड़क गए. उन्होंने अंपायर के फैसले पर तंज कसते हुए कहा- मैं मैन ऑफ द मैच के फैसले से खुश नहीं हूं. मैन ऑफ द मैच के असली हकदार अंपायर हैं. वह शॉर्ट रन नहीं था. इसी वजह से टीम हार गई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.