Loading...

ये 5 खिलाड़ी रहे दिल्ली की जीत के हीरो, एक ने अकेले पंजाब के मुंह से छीन ली जीत

0 5

रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच का मैच बेहद शानदार रहा. इस मैच में दिल्ली ने जीत दर्ज की. एक समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम हारती हुई नजर आ रही थी. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कुछ खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से मैच का पूरा पासा पलट दिया. आज हम आपको दिल्ली कैपिटल्स टीम की जीत के हीरो रहे पांच खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी बदौलत दिल्ली की टीम यह मैच जीत पाई.

मार्कस स्टोइनिस

इस मैच में मार्कस स्टोइनिस ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखाया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्कस स्टोइनिस ने 53 रन बनाए. जबकि बाद में उन्होंने दो विकेट भी चटकाए और मैच टाई हो गया.

कगिसो रबाडा

Loading...

कगिसो रबाडा ने इस मैच में अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से ग्लेन मैक्सवेल और कृष्णप्पा गौतम जैसे बड़े विकेट चटकाए. उन्होंने सुपर ओवर में भी शानदार गेंदबाजी की. सुपर ओवर में उन्होंने दो विकेट लिए और केवल दो ही रन दिए.

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन एक ओवर में 2 विकेट लेने के बाद चोटिल हो गए. अश्विन ने मध्यक्रम के दो बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया. लेकिन वह चोटिल होने की वजह से आगे गेंदबाजी नहीं कर पाए.

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 39 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. उन्होंने ऋषभ पंत के साथ 73 रन की साझेदारी निभाई और ग्लेन मैक्सवेल का कैच भी पकड़ा.

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल ने अश्विन की कमी महसूस नहीं होने दी. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को एक-एक रन लेने के लिए तरसाया. 4 ओवर में अक्षर पटेल ने 14 रन दिए और एक विकेट हासिल किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.