Loading...

DC vs KXIP: पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ यह धाकड़ गेंदबाज

0 3

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2020 में अपना पहला मुकाबला रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध खेला. इस मैच में दिल्ली की टीम ने जीत हासिल की. लेकिन उसे एक बड़ा झटका लगा. दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेलने उतरे अश्विन को एक ओवर गेंदबाजी के बाद ही मैच से बाहर होना पड़ा. अश्विन ने इस मैच में एक ओवर में 2 विकेट झटके.

लेकिन फिर गेंद को पकड़ने के चक्कर में वह अपने कंधे को चोटिल कर बैठे. इसी वजह से वह मैच में गेंदबाजी भी नहीं कर पाए और मैदान छोड़कर चले गए. अश्विन को पावर प्ले के अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए लाया गया था. उन्होंने 1 ओवर में करुण नायर और निकोलस पूरन का विकेट चटकाया. लेकिन अंतिम गेंद पर 1 रन रोकने के प्रयास में उन्होंने डाइव लगाई और वह चोटिल हो गए.

अश्विन दर्द से जूझते हुए नजर आए, जिसके बाद वह दिल्ली के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के साथ मैदान से बाहर चले गए. अगर अश्विन के कंधे की चोट गंभीर होती है तो उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ सकता है. हालांकि मैच के बाद टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने यह संकेत दिए कि अश्विन अगले मैच में खेल सकते हैं. अश्विन को लेकर अय्यर ने कहा- अश्विन ने कहा है कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएंगे. लेकिन आखिर में फैसला फिजियो करना है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.